लोकसभा सीट प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता आज किया नामांकन

PRATAPGARH: लोकसभा सीट प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता आज नामांकन किया। नामांकन से पहले आईटीआई के सामने जनसभा कर दिखाया अपना दमखम दिखाया और मोदी सरकार की उपलब्धि गिनाई। पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एकजुटता का भी प्रयास किया गया ताकि प्रतापगढ़ के जनमानस में भाजपा में मुड़ फुटौव्वल की खबरों का पटाक्षेप किया जा सके। 

नामांकन से पहले जनसभा में मंचासीन नेतागण…

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य में कूट-कूट कर भरा है, घमंड 

भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने उत्तर प्रदेश के सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के मनोबल बढ़ाने और नामांकन को सफल बनाने के लिए एक बड़े नेता को लगा रखा है। प्रतापगढ़ और कौशाम्बी संसदीय सीट के नामांकन हेतु डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को यह जिम्मेदारी दी गई थी। भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता के नामांकन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। पहले जनसभा में शामिल हुए। अपने प्रत्याशी के लिए जनता से जन समर्थन माँगा। दूसरी बार संगम लाल गुप्ता को जिताने की मतदाताओं से अपील की।

नाराज भाजपाईयों को भी नामांकन से पहले जनसभा में एकजुट करने का किया गया प्रयास 

जनसभा स्थल से कलेक्ट्रेट परिसर जहां नामांकन स्थल बनाया गया है, वहाँ के लिए भगवा रंग में एक बड़े वाहन को सजाया गया था और उस पर सवार होकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता, विधायक राजेन्द्र मौर्य, विधायक जीत लाल पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मौर्या नामांकन पत्र को दाखिल कराने नामांकन कक्ष गए। तीन सेट में किया गया नामांकन। भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता ने कहा कि प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र की जनता उनके लिए देवतुल्य है। जनता जनार्दन इस बार विकास और समृद्धि का ‘कमल’ खिलाने जा रही है। 

यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत भाजपा के प्रत्याशी कमल खिलाने के लिए तैयार हैं- केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम 

नामांकन के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने बड़बोले अंदाज में कहा कि यूपी में 80 में 80 सीट भारतीय जनता पार्टी जीत रही है। सपा-बसपा और कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। कोई सीट छोड़कर के भाग रहा है तो कोई पार्टी छोड़कर के भाग रहा है। डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी पर तंज कसा कहा कि आज अमेठी छोड़कर भाग गए। लोकसभा चुनाव- 2024 के परिणाम बाद रायबरेली को बाप की बपौती कहना छोड़ देंगे। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के चेहरे पर घमंड का तापमान सांतवें आसमान पर रहा। वह यह भी भूल गए कि अभी साल-2022 के विधानसभा चुनाव में उनकी विधानसभा में ही उनके छक्के छुड़ा दिए और बुरी तरह शिकस्त खाई थी। 

विधानसभा में अपनी करारी हार से भी केशव प्रसाद मौर्य के अंदर नहीं आया बदलाव, तू तड़ाक करके बीतचीत करने का रहता है, अंदाज 

चुनाव में हार जीत तो होता ही रहता है। परन्तु लोकतंत्र में घमंड का कोई स्थान नहीं होना चाहिए। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का जनता में कोई पकड़ नहीं है। सच बात तो यह है कि वह जिस विरादरी से आते हैं उस विरादरी के मतदाता उनके कहने पर 10 फीसदी मतदान नहीं करेंगे। तभी भाजपा मौर्या का वोट बैंक साधने के लिए स्वामी प्रसाद मौर्या को भाजपा में शामिल किया था, परन्तु वह भी हिन्दू और सनातन विरोधी बात करने की वजह से भाजपा ने उन्हें दरकिनार कर दिया। केशव प्रसाद सिराथू विधानसभा से बुरी तरह शिकस्त खाने के बाद भी शीर्ष नेतृत्व में पकड़ की वजह से डिप्टी सीएम बने बैठे हैं। 

औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का मामला; कार सवार तीन लोगों की हत्या को लेकर 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान     |     ट्रेन हादसा होते होते टला, प्लेटफॉर्म के पास मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरे, रेलवे टीम राहत-बचाव में जुटी     |     पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 8 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 हुए फरार     |     हत्यारा बना रूम पार्टनर; मामूली सी बात पर युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या     |     हरणी झील में बड़ा हादसा; नाव पलटने से दो शिक्षकों और 13 छात्रों समेत 15 की हुई मौत      |     सरप्राइज देने के लिए पहाड़ी पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर चाकू से गला काटकर कर दी हत्या     |     बीमार ससुर से परेशान बहू ने उठाया खौफनाक कदम गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले     |     अजब गजब:जीवित रहते हुए की अपनी तेरहवीं,तेरहवीं में शामिल हुआ पूरा गांव, 2 दिन बाद हुई मौत,हर कोई रह गया दंग     |     प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सफाईकर्मियों से भरी पिकअप पलटी, 17 घायल, 8 की हालत गंभीर     |     यूपी विस उपचुनाव: फूलपुर पर क्यों अटकी कांग्रेस की सूई, प्रियंका की क्या बात मानेंगे अखिलेश     |     कभी गाड़ी पलटी गई, तो कभी बाइक, असद अहमद से लेकर विकास दुबे तक चर्चित एनकाउंटर पर एक नजर     |     अमेरिका का दावा, पूर्व रॉ अधिकारी ने रची सिख अलगाववादी पन्नू की हत्या की साजिश     |     ईरान की फायजा ने मुरादाबाद के दिवाकर से किया प्रेम विवाह, फायजा को भारत छोड़ने की धमकी, दोनों को जान का खतरा     |     यूपी रोडवेज बस चालकों को दिवाली तोहफा, नई वर्दी में नजर आएंगे ड्राइवर और कंडक्‍टर     |     पूर्व सभासद की नातिन का अपहरण, सिर कूचकर और गला काटकर हत्या     |     सवारियों से भरी बस शारदा नदी में गिरी, दो लोगों की मौके पर मौत, 22 घायल     |     प्रतापगढ़:पेट्रोल पंप के पास खड़ी एंबुलेंस में आग लगने के बाद फटा सिलिंडर, एक घायल     |     दिल्ली की कच्ची कॉलोनियां कितनी पक्की, बिजली मीटर को लेकर सीएम आतिशी के ऐलान का क्या हैं मायने     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000