विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

प्रतापगढ़ में भाजपा विधायक के प्रतिनिधि की बर्थ-डे पार्टी में विधायक के मीडिया प्रभारी और विधायक के विधिक सलाहकार द्वारा विधायक के करीबी को लात जूते से पिटाई के बाद विधायक ने घटना से झाड़ लिया पल्ला

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में भाजपा के सदर विधायक राजेंद्र मौर्य के प्रतिनिधि की बर्थडे पार्टी में एक व्यापारी पर जमकर लात और जूते चलने का मामला सामने आया है। बर्थडे पार्टी में पहले की तरह आपसी हंसी मजाक का दौर शुरू हुआ जो गाली गलौज में बदल गया। देखते ही देखते भोजन के लिए सजी मेज से जग और गिलास को फेंक फेंककर मारपीट शुरू हो गई। बात बढ़ती गई और विवाद को खत्म कराने की पहल न करते हुए विधायक के लीगल एडवाइजर मृदुल गुप्ता और मीडिया प्रभारी अभिषेक उमरवैश्य ने विधायक के करीबी को जमकर लतियाया और उनके सिर व चेहरे पर जूते मारकर उसका थोबड़ा बिगड़ दिया।

घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद प्रकरण गंभीर हो गया। होटल से किसी ने वीडियो अपने मोबाइल में कैद करके उसे वायरल कर दिया। जब इसकी जानकारी विधायक सदर को हुई तो उन्होंने बीच बचाव करने का प्रयास किया, परन्तु बात बिगड़ती गई तो विधायक जि ने पूरे प्रकरण से स्वयं को अलग होना ही मुनासिब समझा। पीड़ित व्यापारी ने कोतवाली नगर में वीडियो के फुटेज समेत भाजपा विधायक के लीगल एडवाइजर मृदुल गुप्ता और मीडिया प्रभारी अभिषेक उमरवैश्य के विरुद्ध मामला दर्ज करने की तहरीर दिया है। घटना 12 सितंबर, 2022 की देर रात की है। मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक राजेंद्र मौर्य के प्रतिनिधि अरुण मौर्य का 12 सितंबर, 2022 का जन्मदिन था। उन्होंने जन्मदिन के उपलक्ष में बाबागंज स्थित होटल सिद्धार्थ में दोस्तों के साथ पार्टी दी थी। उस पार्टी में व्यापारी बृजनंदन उमरवैश्य भी शामिल हुए थे। बृजनंदन उमरवैश्य चिलबिला के रहने वाले हैं।

भाजपा विधायक राजेंद्र मौर्य वैसे तो स्वयं बहुत सीधे हैं, परन्तु उनके साथ की टीम में ऐसे लोग शामिल हो गए हैं जो खुलेआम गुंडई करने लगे हैं। कहते हैं कि सत्ता का नशा विधायक जी पर भले ही न चढ़ा हो, परन्तु उनके साथ रहने वाले उनके करीबियों को सत्ता का ऐसा नशा  चढ़ा कि वह अपने ही साथ रहने वाले की पिटाई करने में परहेज नहीं कर रहे हैं। विधायक राजेंद्र मौर्य के भांजे व उनके प्रतिनिधि अरुण मौर्य का जन्मदिन था और उस जन्मदिन पर अरुण मौर्य शहर में अपने करीबी लोगों को पार्टी दी थी। बर्थ-डे पार्टी शुरू हुई और भोजन के साथ शाम रंगीन करने वाले लोग अपने अंदाज में जन्मदिन को सिलेब्रेट करने में जुटे थे कि बीच में विधायक के करीबियों में पहले गाली गलौज शुरू हुई और देखते ही देखते विधायक के लोग मारपीट करने लगे। अपनी बर्थ- डे पार्टी को छोड़कर विधायक प्रतिनिधि अरुण मौर्य होटल सिद्धार्थ से भाग खड़े हुए। 

शहर के सिद्धार्थ होटल में देर शाम करीब 10:25 बजे बर्थडे पार्टी के दौरान बृजनंदन उमरवैश्य और वहां उपस्थित विधायक के लीगल एडवाइजर मृदुल गुप्ता और मीडिया प्रभारी अभिषेक उमरवैश्य के बीच पहले गाली गलौज शुरू हुआ जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई। भोजन की मेज पर ही पहले जग से सिर पर कई जग प्रहार कर बृजनंदन उमरवैश्य को घायल कर दिया। यही नहीं टेबल पर रखी गिलास से फेंककर बृजनंदन उमरवैश्य को मारा गया। इतने पर भी मृदुल गुप्ता और अभिषेक उमरवैश्य की इच्छा जब पूरी नहीं हुई तो होटल के गलियारे और सीढी के पास बृजनंदन उमरवैश्य की लात व जूते से जमकर पिटाई कर अपने मन के अरमान को पूरा कर लिया। मारपीट की घटना से होटल में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया।

लात व जूते की पिटाई से आहत व्यापारी बृजनंदन उमरवैश्य ने कोतवाली नगर में होटल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ एफआईआर दर्ज कराए जाने के लिए तहरीर दिया है। कोतवाली नगर की पुलिस ने पीड़ित ब्यापारी बृजनंदन उमरवैश्य का मेडिकल मोयना कराया और उसकी तहरीर ले ली। नगर कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी। उधर भाजपा के सदर विधायक राजेंद्र मौर्य का कहना है कि बर्थडे पार्टी में झगड़ा होने से पहले अरुण मौर्य वहां से जा चुके थे। जीजा और साले के बीच आपसी विवाद होने की जानकारी उन्हें भी हुई है। साले मृदुल गुप्ता ने अपने ही जीजा बृजनंदन उमरवैश्य के साथ मारपीट की है जो दुःखद है। इस घटना से मेरा और पार्टी का कोई संबंध नहीं है। जबकि मारपीट में घायल बृजनंदन उमरवैश्य और मारने वाले मृदुल गुप्ता ने किसी भी तरह के आपसी रिश्ते होने से इंकार कर दिया है। 

औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का मामला; कार सवार तीन लोगों की हत्या को लेकर 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान     |     ट्रेन हादसा होते होते टला, प्लेटफॉर्म के पास मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरे, रेलवे टीम राहत-बचाव में जुटी     |     पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 8 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 हुए फरार     |     हत्यारा बना रूम पार्टनर; मामूली सी बात पर युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या     |     हरणी झील में बड़ा हादसा; नाव पलटने से दो शिक्षकों और 13 छात्रों समेत 15 की हुई मौत      |     सरप्राइज देने के लिए पहाड़ी पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर चाकू से गला काटकर कर दी हत्या     |     बीमार ससुर से परेशान बहू ने उठाया खौफनाक कदम गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले     |     अजब गजब:जीवित रहते हुए की अपनी तेरहवीं,तेरहवीं में शामिल हुआ पूरा गांव, 2 दिन बाद हुई मौत,हर कोई रह गया दंग     |     अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार     |     केमिकल कारोबारी की हत्या में शामिल 25 हजार का ईनामी नौकर को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार     |     ईरान के कब्जे में 17 भारतीय इजरायल के साथ तनाव के बीच खामेनेई की कुख्यात आर्मी का बने शिकार     |     सड़क पर अर्धनग्न होकर एक दूसरे पर जमकर फेंक रहे थे शराब, पुलिस ने उतार दिया सारा नशा     |     मेरठ पुलिस के मना करने पर भी ईद पर नमाजियों ने सड़क पर पढ़ी थी नमाज, अब हुई बड़ी कार्रवाई     |     माफिया अतीक और अशरफ की बेनामी संपत्ति का खुलासा, आठ हजार कमाने वाला सफाईकर्मी निकला आठ करोड़ का मालिक, मिले अहम सुराग     |     Loksabha Election 2024: मुजफ्फरनगर सीट का राजनीतिक इतिहास, वहां का जातिगत समीकरण और चुनावी आंकड़ों की गुणा गणित     |     Bijnor Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश की बिजनौर लोकसभा क्षेत्र की गुणा गणित      |     महेंद्रगढ़ हादसे के बाद जागा प्रशासन, अब 48 घंटे में होगी 2600 स्कूल बसों की जांच     |     कलयुगी बेटे और बहू ने मिलकर धारदार हथियार से की मां की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000