कांग्रेस के गढ़ रामपुरखास में गरजे सीएम योगी संगमलाल के लिए मांगा वोट, जनसभा में सीएम ने कांग्रेस व सपा पर जमकर साधा निशाना

जो राम द्रोही हैं वे आतंकवादी हैं, राष्ट्रद्रोही भी हैं, याद है ना सपा ने आपके नौजवानों को नौकरी देने से टरकाया था, सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना। कांग्रेस के गढ़ में गरजे सीएम योगी संगमलाल के लिए मांगा वोट, प्रयागराज के संगम में लोग दूर-दूर से आते हैं लेकिन मोदी जी ने तो आप लोगों के पास संगम को भेज दिया है जो विकास और आपके हक की लड़ाई में आपका साथ देता है- सीएम योगी

प्रतापगढ़। इन द‍िनों देश में स‍ियासी माहौल गर्म है।लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति‍क दलों के द‍िग्‍गज नेता ताबड़तोड़ रैल‍ियां और जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रतापगढ़ पहुंचे। सीएम ने लालगंज के नया पुरवा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। हर बार की तरह सीएम ने प्रतापगढ़ के आंवला का जिक्र किया और सौ पढ़ा ना एक प्रतापगढ़ वाली कहावत को भी दोहराया।

कांग्रेस धार्मिक आरक्षण की बात करती है और सपा वाले कांग्रेस की बारात में ढोल बजाने वाले जैसे हैं-सीएम योगी

कांग्रेस के गढ़ रामपुर खास में जनसभा में भारी भीड़ देखकर सीएम योगी जोश में आ गए। सीएम ने कहा कि चार चरणों के चुनाव हो चुके हैं, अब तक पूरे देश के अंदर पहले ही अनुमान लगाया जा चुका है आगे क्या होने जा रहा है। चार जून के परिणाम के बारे में जनता को पहले से पता चल गया है। जीतेंगे तो मोदी ही।

कांग्रेस और सपा का जब भी होता है गठजोड़ तब होता है, अनर्थ

सीएम योगी सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब-जब सपा और कांग्रेस का गठबंधन रहा, तब-तब अनर्थ हुआ है। सीएम ने कुछ साल पहले वाराणसी में संकट मोचन मंदिर में हुए बम विस्फोट का उदाहरण देते हुए कई घटनाओं का जिक्र किया। सीएम ने कहा कि इन घटनाओं के समय उत्तर प्रदेश में सपा और केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी। इनके समय तमाम आतंकी घटनाएं घटती थीं, आज जब भारत में पटाखा भी फूटता है, पाकिस्तान सफाई देने लगता है कि उसका इसमें कोई हाथ नहीं है। वह जानता है कि भारत अब छोड़ने वाला नहीं है।

ये चुनाव रामद्रोहियों-रामभक्तों के बीच है, 4 जून को जीत रामभक्तों की होगी 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के गढ़ में कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकियों की हितैषी थी, पहले देश में आतंकी हमले होते थे। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हुआ और निरंतर विकास की गति बढ़ती जा रही है। ये चुनाव रामद्रोहियों-रामभक्तों के बीच है। अयोध्या में रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। प्रतापगढ़ को विकास कार्यक्रमों से जोड़ना है। प्रदेश में हाइवे, एक्सप्रेस वे बन रहे हैं। 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि, नौजवान पलायन करने को मजबूर हुआ। पहले पर्व और त्योहारों पर कर्फ्यू लगते थे। अब आप त्यौहार को मौज के साथ मानते हैं।

सीएम योगी ने भाजपा के पिछले दस वर्ष के कार्यकाल की तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि भारत का कायाकल्प हो चुका है। पहले आतंकी घटनाएं घटित होती थीं, नक्सली घटनाएं आए दिन देश में होती थीं। आज हर क्षेत्र में आतंवाद समाप्त है, नक्लवाद समाप्त हो चुका है। देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। सीएम ने कहा कि सपा के शासन में व्यापारी और बेटियां किस तरह अपने आपको असुरक्षित महसूस करती थीं, याद है ना। आज हमनें सबसे पहले व्यापारी भाइयों और मां-बहनों को सुरक्षित करने का काम किया है।

भाजपा सरकार आने के बाद होली, नवरात्रि, दीवाली, शिवरात्रि पर दंगा करने वाले दंगाई राम नाम सत्य की यात्रा में चले गए- सीएम योगी

कांग्रेस-सपा के गठबंधन पर व्यंग्य कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि ये देशवासियों पर जजिया कर लगाने की सोच रहे हैं। खून-पसीने से कमाई गई संपत्ति में से आधी लेने की साजिश रच रहे हैं। यही नहीं पिछड़ी जाति के आरक्षण को भी यह मुसलमानों को देने की सोच रहे हैं, पिछड़ी जाति के आरक्षण पर बैन लगाने की साजिश रच रहे हैं। ये जाति के नाम पर देश को बांटेंगे, सुरक्षा और विकास के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करेंगे।

सीएम योगी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का प्रसंग छेड़ते हुए कहा कि अब आप लोग अयोध्या को नहीं पहचान पाएंगे। राम भक्तों से हाथ उठवाया। कहा कि रामभक्त जहां भी रहेंगे, लोक के हित के बारे में सोचेंगे, गरीब के बारे में सोचेंगे। सीएम ने कहा कि जो राम द्रोही हैं वे आतंकवादी हैं, राष्ट्रद्रोही भी हैं।

याद है ना सपा ने आपके नौजवानों को नौकरी देने से टरकाया था। आप उनको वोट से टरका दीजिएगा। सीएम योगी ने अंत में सभी को रामभक्त के संबोधन से पुकारा और कहा कि अब पांच दिन मतदान को बचे हैं, घर जाकर कम से कम पांच परिवार की सूची बनाएं और उन सभी को 25 को मतदान केंद्र तक ले जाने की अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे।

औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का मामला; कार सवार तीन लोगों की हत्या को लेकर 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान     |     ट्रेन हादसा होते होते टला, प्लेटफॉर्म के पास मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरे, रेलवे टीम राहत-बचाव में जुटी     |     पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 8 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 हुए फरार     |     हत्यारा बना रूम पार्टनर; मामूली सी बात पर युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या     |     हरणी झील में बड़ा हादसा; नाव पलटने से दो शिक्षकों और 13 छात्रों समेत 15 की हुई मौत      |     सरप्राइज देने के लिए पहाड़ी पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर चाकू से गला काटकर कर दी हत्या     |     बीमार ससुर से परेशान बहू ने उठाया खौफनाक कदम गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले     |     अजब गजब:जीवित रहते हुए की अपनी तेरहवीं,तेरहवीं में शामिल हुआ पूरा गांव, 2 दिन बाद हुई मौत,हर कोई रह गया दंग     |     सब्जी लेने निकली सात साल की मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या, खंडहर में खून से लथपथ मिला शव     |     बाबा सिद्दीकी की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल निलंबित, हत्या के दौरान प्रोटोकाल में चूक की हो रही जांच     |     सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा; साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर 53 श्रद्धालुओं से भरी बस नाले में गिरी, 3 की हुई मौत     |     दिनदहाड़े कांग्रेसी नेता तिरुपति भंडारी की हत्या, नक्सली वारदात की आशंका, जांच में जुटी पुलिस     |     प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सफाईकर्मियों से भरी पिकअप पलटी, 17 घायल, 8 की हालत गंभीर     |     यूपी विस उपचुनाव: फूलपुर पर क्यों अटकी कांग्रेस की सूई, प्रियंका की क्या बात मानेंगे अखिलेश     |     कभी गाड़ी पलटी गई, तो कभी बाइक, असद अहमद से लेकर विकास दुबे तक चर्चित एनकाउंटर पर एक नजर     |     अमेरिका का दावा, पूर्व रॉ अधिकारी ने रची सिख अलगाववादी पन्नू की हत्या की साजिश     |     ईरान की फायजा ने मुरादाबाद के दिवाकर से किया प्रेम विवाह, फायजा को भारत छोड़ने की धमकी, दोनों को जान का खतरा     |     यूपी रोडवेज बस चालकों को दिवाली तोहफा, नई वर्दी में नजर आएंगे ड्राइवर और कंडक्‍टर     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000