युवक की हत्या पर हुआ जमकर हुआ हंगामा, साढ़े चार घंटे सड़क रही जाम

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पिछवरिया में रविवार रात युवक की हत्या के मामले में सोमवार को जमकर हंगामा हुआ। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने भीम आर्मी के पदाधिकारियों के साथ मिलकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

लगभग साढ़े चार घंटे तक सड़क जाम रही,जिससे जायस-नसीराबाद और मटियरवा चौराहे पर वाहनों की कतार लग गई। सोमवार देर शाम तक जाम लगा रहा। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों का घर बुलडोजर से गिराने की मांग की।पुलिस ने मामले में सात नामजद और पांच अज्ञात समेत 12 के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

रविवार रात पिछवरिया गांव के 21 वर्षीय अर्जुन पासी पुत्र बेचूलाल को घर से सिसनी गांव का अर्जुन यादव बुलाकर ले गया था।घर से लगभग 100 मीटर दूर गांव निवासी रामधनी के घर के सामने हमलावरों ने अर्जुन पासी को गोली मार दी थी।गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर भाग गए थे। अर्जुन पासी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

घटना की जानकारी मिलने पर रात में ही भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था।मामले में मृतक की मां दुलारा की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम सिसनी निवासी नवीन सिंह,अर्जुन यादव,फूलचंद्र,अंकित,अंशू यादव,अटावां निवासी हर्षित पंडित,नया कोट बारा निवासी विशाल सिंह और पांच अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

सोमवार सुबह से ही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आसपास के लोग धरई बाजार के पास पिछवरिया चौराहा पर जुटना शुरू हुए। उसके बाद पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान परिजन पिछवरिया चौराहे पर बैठ गए। परिजनों कहना था कि जब तक नामजद आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करेंगी तब अंतिम संस्कार नहीं होगा।

मौके पर पहुंचे भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष भीमराज के नेतृत्व में आक्रोशित भीड़ ने दोपहर दो बजे सलोन-जायस मार्ग पर पिछवरिया चौराहे पर जाम लगा दिया। हाथ में लाठी-डंडे लेकर जुटे लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र भीमराज ने कहा कि आरोपियों की अवैध संपत्ति जब्त हो और राजस्व विभाग से जांच कराकर अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जाए। सुरक्षा के लिए मृतक के भाई को शस्त्र का लाइसेंस दिया जाए। सभी नामजद व अज्ञात लोगों को गिरफ्तार करके गैंगस्टर की कार्रवाई की जाए। 25 लाख का मुआवजा दिया जाए।

इस मौके पर प्रतापगढ़ से सूरबीर योद्धा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीरेंद्र कुमार पासी, राम भवन रावत, संतराम पासी भी मौजूद रहे। घटना की जानकारी जब राष्ट्रीय कल्याण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनोद रावत को हुई तो वह भी पिछवरिया गांव आ रहे थे। उन्हें लखनऊ में पुलिस ने घर पर नजरबंद कर दिया। शाम को एसपी अभिषेक अग्रवाल गांव पहुंचे। उन्होंने सीओ सलोन प्रदीप कुमार से बात की।

एसपी ने परिजन और ग्रामीणों को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाने की बात कही, लेकिन परिजन और ग्रामीण नहीं माने तो एसपी मौके से चले गए। सीओ सलोन प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले में सिसनी गांव निवासी अंशू यादव, फूलचंद और अटावां निवासी हर्षित पंडित को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी

औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का मामला; कार सवार तीन लोगों की हत्या को लेकर 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान     |     ट्रेन हादसा होते होते टला, प्लेटफॉर्म के पास मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरे, रेलवे टीम राहत-बचाव में जुटी     |     पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 8 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 हुए फरार     |     हत्यारा बना रूम पार्टनर; मामूली सी बात पर युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या     |     हरणी झील में बड़ा हादसा; नाव पलटने से दो शिक्षकों और 13 छात्रों समेत 15 की हुई मौत      |     सरप्राइज देने के लिए पहाड़ी पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर चाकू से गला काटकर कर दी हत्या     |     बीमार ससुर से परेशान बहू ने उठाया खौफनाक कदम गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले     |     अजब गजब:जीवित रहते हुए की अपनी तेरहवीं,तेरहवीं में शामिल हुआ पूरा गांव, 2 दिन बाद हुई मौत,हर कोई रह गया दंग     |     सब्जी लेने निकली सात साल की मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या, खंडहर में खून से लथपथ मिला शव     |     बाबा सिद्दीकी की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल निलंबित, हत्या के दौरान प्रोटोकाल में चूक की हो रही जांच     |     सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा; साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर 53 श्रद्धालुओं से भरी बस नाले में गिरी, 3 की हुई मौत     |     दिनदहाड़े कांग्रेसी नेता तिरुपति भंडारी की हत्या, नक्सली वारदात की आशंका, जांच में जुटी पुलिस     |     प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सफाईकर्मियों से भरी पिकअप पलटी, 17 घायल, 8 की हालत गंभीर     |     यूपी विस उपचुनाव: फूलपुर पर क्यों अटकी कांग्रेस की सूई, प्रियंका की क्या बात मानेंगे अखिलेश     |     कभी गाड़ी पलटी गई, तो कभी बाइक, असद अहमद से लेकर विकास दुबे तक चर्चित एनकाउंटर पर एक नजर     |     अमेरिका का दावा, पूर्व रॉ अधिकारी ने रची सिख अलगाववादी पन्नू की हत्या की साजिश     |     ईरान की फायजा ने मुरादाबाद के दिवाकर से किया प्रेम विवाह, फायजा को भारत छोड़ने की धमकी, दोनों को जान का खतरा     |     यूपी रोडवेज बस चालकों को दिवाली तोहफा, नई वर्दी में नजर आएंगे ड्राइवर और कंडक्‍टर     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000