विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

निकाह से हुए इनकार से नाराज़ युवक ने दोस्तों संग मिल युवती के घर मचाया कत्लेआम,एक साथी की भी मौत

अंबेडकरनगर में हंसवर थाना क्षेत्र के झंझवा गांव में मंगलवार देर रात दोहरे हत्याकांड ने सनसनी फैला दी। एकतरफा प्यार में अपने साथी के साथ पहुंचे युवक ने युवती के दादा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने मुख्य आरोपी के साथी को पीट-पीटकर मार डाला।सुर्खियों का सबब बने हंसवर थाना क्षेत्र में अब झंझवा गांव में मंगलवार देर रात दोहरे हत्याकांड ने सनसनी फैला दी।

एकतरफा प्यार में अपने साथी के साथ पहुंचे युवक ने युवती के दादा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जबकि, युवती उसके पिता व मां को चाकू से घायल कर दिया।  इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने घेराबंदी में पकड़े गए युवक के साथी को पीटकर मार डाला जबकि मुख्य आरोपी भाग निकलने में कामयाब रहा। नोनारा गांव निवासी सलमान ने मंगलवार देर रात एकतरफा प्यार में साथी आसिम के साथ मिलकर पड़ोसी गांव झंझवा निवासी हेलाल अहमद के घर में घुसकर मौजूद लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। 

इसमें हेलाल के पिता मोहम्मद जहीर (75) की मौत हो गई जबकि हेलाल (50), उनकी पत्नी तहजीब फातिमा (45) और पुत्री आयशा (19) चाकू के हमले में घायल हो गई। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने घेराबंदी की तो सलमान भाग निकला। ग्रामीणों ने उसके दोस्त आसिम को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने रस्सी से हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसे मौके पर ही मरणासन्न कर दिया। भोर में पहुंची पुलिस ने आसिम और जहीर को सीएचसी बसखारी पहुंचाया। वहां जहीर को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि जिला अस्पताल भेजते समय रास्ते में आसिम की भी मौत हो गई।

हेलाल, तहजीब और आयशा को बसखारी से पहले जिला अस्पताल लाया गया फिर तीनों को मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर रेफर कर दिया गया। वहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने हेलाल की तहरीर के आधार पर सलमान व आसिम के खिलाफ हत्या समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। तहरीर में कहा गया कि सलमान उसकी पुत्री आयशा से एकतरफा प्यार करता था और शादी का दबाव बना रहा था। इससे मना करने पर ही उसने इस घटना को अंजाम दिया। आईजी अयोध्या डॉ. प्रवीण कुमार व एसपी अजीत सिन्हा ने घटनास्थल का जायजा लिया। 24 घंटे के भीतर सभी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। 

 तीन दिन पहले निकाह से हुआ था इंकार…

एकतरफा प्यार में जिस सलमान ने जघन्य वारदात को अंजाम दे डाला उसका विवाह युवती आयशा से दो वर्ष पहले तय हो जाने की चर्चा सामने आई। स्थानीय लोगों ने बताया कि आयशा से सलमान के जुड़ाव को देखते हुए दोनों पक्ष के परिजन लगभग दो वर्ष पहले विवाह के लिए तैयार भी हो गए। निकाह की तैयारियां भी तेज हो गईं। 
 सलमान इससे काफी खुश था। निकाह के तीन दिन पहले अचानक लड़की पक्ष की तरफ से इंकार कर दिया गया। कहा गया कि आयशा ही शादी के लिए तैयार नहीं थी। इस बीच मंगलवार देर रात हुई घटना के बाद आयशा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि निकाह के लिए इनकार करने के बाद से उसकी सलमान से कोई बात नहीं हुई।

 चारदीवारी कूद गया था आसिम…

झंझवा गांव में हुई घटना को लेकर एफआईआर से इतर एक और घटनाक्रम गूंजता रहा। कई लोगों का कहना था कि सलमान और उसका दोस्त आसिम (20) मंगलवार रात डेढ़ बजे करीब हेलाल के घर उसकी पुत्री से मिलने पहुंच गए। सलमान वहां बाहर खड़ा था जबकि उसका दोस्त आसिम अंदर से बंद मुख्य दरवाजे को खोलने के लिए चहारदीवारी को कूदकर अंदर चला गया। वहां हेलाल के पिता जहीर जाग गए। जिसके बाद अचानक कहासुनी और विवाद होने लगा। इसके बाद चाकू से हमला होने की घटना के साथ ही ग्रामीणों की घेराबंदी हुई।

 सुर्खियों में छाया हुआ है हंसवर थाना क्षेत्र…

राष्ट्रीय सुर्खियों में आए हंसवर में एक और दिल दहला देने वाली वारदात हो गई। हाल ही में छेड़खानी करते हुए दुपट्टा खींचने से हुए हादसे में छात्रा की मौत हो गई थी। अब एकतरफा प्यार में हुए दो कत्ल ने लोगों को दहला दिया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी है। इंटरमीडिएट की छात्रा नैंसी की छेड़छाड़ के चलते हुई मौत से हंसवर थाना क्षेत्र अचानक बड़ी सुर्खियों में आ गया था।
राष्ट्रीय स्तर पर हंसवर की गूंज छात्रा के साथ हुई घटना को लेकर सुनाई पड़ी। यह मामला अभी प्रमुखता से छाया ही हुआ है कि एक और बड़ा मामला सामने आ गया। इस घटना से एक बार फिर हंसवर थाना क्षेत्र की चर्चा जिले से बाहर निकलकर प्रदेश की राजधानी व दूरदराज तक होती दिखी। मंगलवार देर रात हुए इस दोहरे हत्याकांड से आसपास के लोग दहशत में हैं।

औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का मामला; कार सवार तीन लोगों की हत्या को लेकर 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान     |     ट्रेन हादसा होते होते टला, प्लेटफॉर्म के पास मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरे, रेलवे टीम राहत-बचाव में जुटी     |     पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 8 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 हुए फरार     |     हत्यारा बना रूम पार्टनर; मामूली सी बात पर युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या     |     हरणी झील में बड़ा हादसा; नाव पलटने से दो शिक्षकों और 13 छात्रों समेत 15 की हुई मौत      |     सरप्राइज देने के लिए पहाड़ी पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर चाकू से गला काटकर कर दी हत्या     |     बीमार ससुर से परेशान बहू ने उठाया खौफनाक कदम गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले     |     अजब गजब:जीवित रहते हुए की अपनी तेरहवीं,तेरहवीं में शामिल हुआ पूरा गांव, 2 दिन बाद हुई मौत,हर कोई रह गया दंग     |     सपा को एक और बड़ा झटका, हत्या के मामले में लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी को उम्रकैद की सजा     |     नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद जवान का हुआ अंतिम संस्कार, गांव में नहीं जले चूल्हे     |     अगर विधानसभा भंग हुई तो, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दे डाली खुली चुनौती     |     प्रयागराज-मिर्जापुर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा; बोलेरो और कंटेनर की हुई भिडंत, दो की मौत आठ लोग हुए घायल     |     कलयुगी मां का रहस्य जान गया मासूम बेटा, तो मां ने समलैंगिक पार्टनर संग रची खौफनाक साजिश     |     शादी के चौथे दिन बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट     |     यूपी में मुस्लिमों को रिझाने के लिए भाजपा करेगी उर्दू और अरबी भाषा में प्रचार, जानें क्या है प्लान     |     बाइक पर सवार थे तीन व्यक्ति,चेकिंग में रोका तो दंग रह गई पुलिस,बरामद हुई करोड़ों की मार्फीन     |     कलक्ट्रेट में किसान ने खुद को लगाई आग,मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस     |     लोकसभा चुनाव से पहले सपा को लगा एक और तगड़ा झटका,राष्ट्रीय सचिव ने दिया इस्तीफा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000