विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

पुलिस और बदमाशो में हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में दो बदमाश हुए ढेर एक बदमाश मौके से हुआ फरार

वाराणसी। पटना की जेल से भागे बिहार के दो अपराधी उत्तर प्रदेश के वाराणसी के बड़ागांव थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिस्‍तौल भी बरामद की जो दरोगा को गोली मारकर लूटी गयी थी। वाराणसी के पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि सोमवार सुबह वाराणसी अपराध शाखा और बड़ागांव थाने की पुलिस ने शातिर बदमाशों की घेराबंदी की। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस टीम पर गोलीबारी की, जिससे अपराध शाखा के आरक्षी शिव बाबू घायल हो गए। गणेश के मुताबिक, इसके बाद पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की, जिसमें दो बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए और एक फरार हो गया। उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से एक नौ एमएम की और एक 32 बोर की पिस्तौल बरामद की गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों के पास से जो नौ एमएम की पिस्‍तौल बरामद की है, वह वाराणसी जिले के रोहनिया में दरोगा को गोली मारकर छिनी गयी थी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा बाइक, मोबाइल फोन और अन्य जरूरी कागजात बरामद किये गए हैं।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मारे गए बदमाशों की पहचान बिहार के समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थानाक्षेत्र के गोलवा निवासी रजनीश उर्फ बऊवा और मनीष के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों सगे भाई थे। गणेश के अनुसार, फरार आरोपी लल्लन भी इन दोनों बदमाशों का भाई है। उन्होंने बताया कि बिहार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों कुख्यात अपराधी हैं और हाल ही में पटना जेल से भागे थे। उन्होंने बताया कि तीनों बदमाश सगे भाई हैं और तीनों हत्या और लूट की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर हैं। गणेश के मुताबिक, पटना पुलिस को तीन बदमाशों की तलाश थी। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

नीतीश-तेजस्वी को महंगी पड़ेगी छुट्टी की ‘घुट्टी’, BJP के सियासी जाल के शिकार हुए चाचा-भतीजा, जानें पूरा मामला     |     शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका की दुपट्टे से गला घोंटकर की हत्या, आरोपी प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     बॉर्डर पर तैनात था तो दुश्मन कुछ नहीं बिगाड़ पाए, पटवारी बनते ही बेटे को माफिया ने मार डाला, कहते हुए बिलख पड़े पिता     |     प्रतापगढ़ पृथ्वीगंज चौकी के सिपाही मनीष गौतम ने अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर दी जान     |     जिहादी हमले पर गरम हुई सियासत,बेबस पिता के पास नहीं बचे इलाज के लिए पैसे, लगाई योगी सरकार से गुहार     |     16 दिन बाद उत्तरकाशी से आई अच्छी खबर,चमक उठी मां की आंखें,बेटे के घर आने का इंतजार     |     बस कंडक्टर पर चापड़ से जानलेवा हमला करने का मामला:लारेब हाशमी के घर पर चल सकता है बुलडोजर,जल्द जारी कर सकता है पीडीए नोटिस     |     बरेली में पांच महीने में नौ महिलाओं की हत्या,हत्या करने का तरीका सेम,साड़ी से गला घोंटकर कौन कर रहा है हत्याएं     |     इश्क में रोड़ा बने मामा की सिरफिरे आशिक ने गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा     |     खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप के पकड़े गए दोनों शार्प शूटर्स, सिंगर एली मंगत की हत्या करने आए थे दिल्ली, जानिए कैसे पुलिस ने दबोचा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000