राजा भइया के पिता उदय प्रताप स‍िंह ने नूपुर शर्मा के समर्थन में क‍िया ट्वीट, दिया सुझाव कि इलेक्शन में खड़ी हो जाएं, रिकार्ड मतों से जीतेंगी

प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी से निलंबित प्रवक्‍ता नूपुर शर्मा की इन दिनों देश विदेश में चर्चा हो रही हैं। बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने से नूपुर शर्मा विवादों में आ गई हैं। नूपुर शर्मा के विरोध में कानपुर, प्रयागराज और रांची में हिंसा भी हो चुकी है। नूपुर शर्मा के खिलाफ और समर्थन में बयानबाजी का दौर लगातार जा रही है। कोई नूपुर शर्मा विरोध कर रहा है तो कई समर्थन कर रहा हैं। नूपुर शर्मा को लेकर इंटरनेट मीडिया भी पोस्‍ट से भरी हुई हैं। जब सनातन धर्म और हिन्दू समाज का किसी दूसरे धर्म के अनुयायिओं द्वारा विरोध किया जाए तो उसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। 

उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया के पिता भदरी रियासत के राजा “बड़े महराज” उदय प्रताप सिंह ने नूपुर शर्मा के समर्थन में आगे आए है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के साथ रहने की अपील की है। इसके अलावा नूपुर शर्मा के समर्थन में ट्वीट भी किया है। समय-समय पर राजा उदय प्रताप सिंह सनातन धर्म और हिन्दू एकता की बात करके लोगों के दिनों में आज भी अपने प्रति हिन्दू भावना को जागृत किये रहने में पीछे नहीं रहते। 

भगवा ध्वज लगाने की अपील…

हिन्दू हृदय सम्राट राजा उदय प्रताप सिंह ने कहा कि कि सनातन धर्म को मानने वाले सारे लोग नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने-अपने घरों और अपनी-अपनी दुकानों के सामने भगवा ध्वज लगाएं। वहीं, इसके पहले Twitter पर उन्होंने Tweets किया कि नुपूर शर्मा चुनावी मैदान में उतरती हैं तो रिकार्ड मतों से जीतेंगी। प्रत्येक हिन्दुओं के लिए यह आवश्यक है कि हिंदुत्व और सनातन धर्म की रक्षा के लिए आपसी मनमुटाव भुलाकर एकजुटता दिखाते हुए उस ब्यक्ति का समर्थन करना चाहिए जो हिंदुत्व का पताका लेकर निकल पड़ा हो !

पुलिस ने हटवाया बैनर…

कुंडा विधानसभा के चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में एक बैनर लगाया गया। बैनर में लिखा गया कि नूपुर शर्मा के समर्थन में सभी अपने घर और दुकानों के सामने भगवा ध्वज लगाएं। इसके बाद नीचे भदरी किला लिखा है। पुलिस ने बैनर को हटवा दिया। क्षेत्राधिकारी कुंडा अजीत सिंह ने बताया कि किसने यह पोस्टर लगवाया है। इसकी जांच पड़ताल हो रही है। बता दें कि राजा उदय प्रताप सिंह इससे पहले भी कई मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी और हिंदुत्व के समर्थन में ट्वीट करते रहे हैं। सीएए कानून के दौरान भी इस तरह के बैनर लगवाए गए थे। 89 वर्षीय उदयपुर प्रताप सिंह लगातार सनातन धर्म के लिए संघर्षरत रहते हैं। गरीबों और असहयो की मदद करते रहते हैं। कुंडा के हरनामगंज रेलवे स्टेशन पर रुकने वाली ट्रेन के यात्रियों को अपनी मौजूदगी में फ्री जलपान करवाते हैं।

औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का मामला; कार सवार तीन लोगों की हत्या को लेकर 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान     |     ट्रेन हादसा होते होते टला, प्लेटफॉर्म के पास मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरे, रेलवे टीम राहत-बचाव में जुटी     |     पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 8 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 हुए फरार     |     हत्यारा बना रूम पार्टनर; मामूली सी बात पर युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या     |     हरणी झील में बड़ा हादसा; नाव पलटने से दो शिक्षकों और 13 छात्रों समेत 15 की हुई मौत      |     सरप्राइज देने के लिए पहाड़ी पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर चाकू से गला काटकर कर दी हत्या     |     बीमार ससुर से परेशान बहू ने उठाया खौफनाक कदम गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले     |     अजब गजब:जीवित रहते हुए की अपनी तेरहवीं,तेरहवीं में शामिल हुआ पूरा गांव, 2 दिन बाद हुई मौत,हर कोई रह गया दंग     |     गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इनकार तो आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, दी एसिड अटैक की धमकी     |     नाबालिग को घर पर बुलाकर करता था कुकर्म, ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उतार दिया मौत के घाट     |     बाराबंकी में UP STF की बड़ी कार्रवाई; साइबर ठगों के ऑर्गेनाइज्ड गैंग का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार     |     रंजिश में हिस्ट्रीशीटर की बेरहमी से हत्या, पहले कार से मारी टक्कर, फिर उतारा मौत के घाट     |     बलिया से क्या भाजपा लगा पाएगी जीत की हैट्रिक,या सपा-बसपा का ब्राह्मण-यादव फैक्टर बनेगा रोड़ा     |     Loksabha_Election_2024: आईये जाने सूबे की संत कबीर नगर लोकसभा सीट का संसदीय इतिहास, वहां का जातिगत समीकरण और चुनावी आंकड़ों की गुणा-गणित     |     Loksabha_Election_2024: आईये जाने सूबे की बस्ती लोकसभा सीट का संसदीय इतिहास, वहां का जातिगत समीकरण और चुनावी आंकड़ों की गुणा-गणित     |     पुलिस अभिरक्षा से भागे युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका     |     व्यापारी को सट्टा माफिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत करना पड़ा भारी, सट्टा माफियाओ ने झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की दी धमकी     |     लखनऊ में बेखौफ बदमाश, रिटायर्ड डीएम के घर में बदमाशों ने की लूट, लूट के बाद की पत्नी की हत्या     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000