विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

रात में माँ के साथ सोयी तीन साल की बच्ची हुई लापता,घर से 400 मीटर की दूरी पर सात फीट ऊंचे बाउंड्रीवाल के भीतर मिली लाश

गोरखपुर में चिलुआताल इलाके के परमेश्वरपुर गांव से अपहृत तीन साल की मासूम रोशनी की सोमवार को हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घर से 400 मीटर की दूरी पर सात फीट ऊंचे बाउंड्रीवाल के भीतर लाश पाए जाने की सूचना पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जिस जगह पर लाश मिली है, वहां पर जाने का कोई रास्ता न होने और फिर घरवालों को अचानक शव की सटीक जानकारी होने के चलते पुलिस का संदेह करीबियों पर भी है। उधर, डॉक्टरों की दो टीमों ने बच्ची का पोस्टमार्टम किया है। पता चला है कि सिर पर गंभीर प्रहार की वजह से मौत हुई है। एहतियातन दरिंदगी की जांच के लिए वैजाइना स्वैप भी सुरक्षित कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, परमेश्वरपुर निवासी मंगरू की बेटी मनीता की शादी पांच साल पहले गीडा के नगवां जैतपुर निवासी दूधनाथ के साथ हुई थी। पति-पत्नी में विवाद के बाद तीन साल से दोनों अलग रह रहे हैं। मनीता अपने मायके में पिता के घर रहती है। शनिवार की रात वह तीन साल की बेटी रोशनी के साथ घर में सोई थी। अचानक दो बजे मां ने बताया कि बच्ची लापता हो गई है। परिजनों ने काफी खोजबीन की और फिर चिलुआताल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद ही एसपी नार्थ डॉग स्क्वाॅड के साथ मौके पर पहुंच गए।
पुलिस ने अज्ञात पर अपहरण का केस भी दर्ज कर लिया। अभी पुलिस जांच कर ही रही थी कि सोमवार की सुबह रोशनी के मामा और मौसी को बाउंड्रीवाल के भीतर शव होने की जानकारी मिली। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्ची बाउंड्रीवाल के अंदर मृत मिली। देखने से शरीर पर चोट के निशान नहीं थे, लेकिन पोस्टमार्टम में सिर में चोट से मौत की पुष्टि हुई है। अब पुलिस दर्ज केस में हत्या की धारा बढ़ाएगी। लापता बच्ची की बाउंड्रीवाल के भीतर लाश मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है। कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

राजस्थान में तीन एग्जिट पोल में कांग्रेस की सरकार बनने के आसार, चौंका रहे आंकड़े     |     तीन बच्चों की मां पर चढ़ा ‘इश्क का बुखार’, प्रेमी के संग हुई फरार; पति ने लगाई पुलिस से गुहार     |     पियवा से पहिले हमार रहलू, वरमाला के बाद दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार, मंडप में जमकर हुआ बवाल     |     20 राउंड की फायरिंग के बाद पुलिस ने मुठभेड़ में दो गैंगस्टरों को किया ढेर     |     उन्नाव में करंट से नहीं हुई थी मौत, चारों बच्चों कि-की गई थी हत्या, 11 दिन बाद पिता के खिलाफ दर्ज हुआ केस     |     करोड़पति पति की हत्या करवाने के बाद प्रेमी से बोली ‘कातिल’ पत्नी, एक्सीडेंट हो गया क्या     |     मथुरा में कोहरे का कहर,शादी से लौट रही ट्रेवलर दिल्‍ली-आगरा हाईवे पर हुई हादसे का शिकार,चार की मौत     |     सावधान बढ़ने वाली है ठंड:यूपी में बदल रहा मौसम का मिजाज, आज से 4 दिन तक बारिश का अलर्ट,मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी     |     डॉक्टरों ने प्रसूता के बच्चे को मृत बताकर सभासद को बेचा, 1 महीने बाद खुला राज     |     मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में किसकी सरकार बनने के आसार, जानें एग्जिट पोल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000