विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

कार की टक्कर से गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत,पति गंभीर रूप से घायल,पहली पत्नी के मौत के बाद दूसरी पत्नी का भी छूटा साथ

उत्तर प्रदेश के कासगंज में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में गर्भवती पत्नी की मौत हो गई। जबकि, पति गंभीर रूप से घायल हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया। सिकंदरपुर वैश्य थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव निवासी लेखराज (30) अपनी गर्भवती पत्नी राधा को बाइक से लेकर कादरगंज गंगा घाट पर प्रसाद चढ़ाने गए थे। वहां लौटते समय गांव से कुछ दूरी पहले ही पीछे से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में दंपती गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से उनको निजी चिकित्सक के पास पहुंचाया गया। दोनों की हालत गंभीर होने पर यहां से रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन उन्हें आगरा ले जा रहे थे। रास्ते में राधा ने दम तोड़ दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष राजीव यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझा बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। कार को कब्जे में लिया गया है।

सपना के बाद राधा अब राधा का भी छूटा साथ…

उस्मानपुर में हुए सड़क हादसे में लेखराज की गर्भवती पत्नी राधा की मौत हो जाने से लेखराज पूरी तरह से टूट गया। लगभग दो वर्ष पूर्व लेखराज की पहली पत्नी सपना की बच्चे को जन्म देते समय मौत हो गई थी। सपना की मौत के बाद परिवार के लोगों ने सपना की छोटी बहन राधा से लेखराज की शादी करा दी। सपना से दो पुत्रियां हैं। एक पांच वर्ष की गुड़िया, दूसरी तीन वर्ष की सलोनी की जिम्मेदारी राधा ने उठा रही थी। राधा पहली संतान को जन्म देने वाली थी।

राजस्थान में तीन एग्जिट पोल में कांग्रेस की सरकार बनने के आसार, चौंका रहे आंकड़े     |     तीन बच्चों की मां पर चढ़ा ‘इश्क का बुखार’, प्रेमी के संग हुई फरार; पति ने लगाई पुलिस से गुहार     |     पियवा से पहिले हमार रहलू, वरमाला के बाद दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार, मंडप में जमकर हुआ बवाल     |     20 राउंड की फायरिंग के बाद पुलिस ने मुठभेड़ में दो गैंगस्टरों को किया ढेर     |     उन्नाव में करंट से नहीं हुई थी मौत, चारों बच्चों कि-की गई थी हत्या, 11 दिन बाद पिता के खिलाफ दर्ज हुआ केस     |     करोड़पति पति की हत्या करवाने के बाद प्रेमी से बोली ‘कातिल’ पत्नी, एक्सीडेंट हो गया क्या     |     मथुरा में कोहरे का कहर,शादी से लौट रही ट्रेवलर दिल्‍ली-आगरा हाईवे पर हुई हादसे का शिकार,चार की मौत     |     सावधान बढ़ने वाली है ठंड:यूपी में बदल रहा मौसम का मिजाज, आज से 4 दिन तक बारिश का अलर्ट,मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी     |     डॉक्टरों ने प्रसूता के बच्चे को मृत बताकर सभासद को बेचा, 1 महीने बाद खुला राज     |     मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में किसकी सरकार बनने के आसार, जानें एग्जिट पोल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000