विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

15 साल की लड़की की चाकू मारकर की गई हत्या, पुलिस ने इलाका किया सील

ब्रिटेन के दक्षिण लंदन इलाके में बुधवार को एक 15 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लड़की को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक किशोर को गिरफ्तार किया है।

सुबह 8.30 बजे पुलिस को मिली सूचना…

न्यूज साइट द गार्जियन की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये वारदात दक्षिण लंदन के क्रॉयडन में वेलेस्ली रोड पर सुबह करीब 8.30 बजे के आसपास हुई। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की को चाकू मारा गया है। इसके बाद स्थानीय पुलिस और मेडिकल स्टाफ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए। लड़की को जल्दी और बेहतरीन इलाज के लिए एयर एंबुलेंस भी बुलाई गई थी।

ब्रिटेन पुलिस बोली- हम पीड़ित परिवार के साथ…

ब्रिटेन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमारी संवेदनाएं इस लड़की के परिवार के साथ हैं, जो इस समय सबसे दुखद पलों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे अधिकारी लड़की के परिवार का साथ और सांत्वना देने के लिए उनके साथ हैं। साथ ही अधिकारी स्थानीय लोगों के भी संपर्क में हैं। ताकि मैं उनसे अपडेट ले सकूं और उन्हें अपडेट कर सकूं।

पुलिस ने सील किया एरिया…

पुलिस ने जांच के लिए घटनास्थल को सील कर दिया है। वेलेस्ली रोड पर व्हिटगिफ्ट शॉपिंग सेंटर के बाहर पुलिस घेरे में एक सफेद तम्बू लगाया गया था। साथ ही रूट 60 पर एक डबलडेकर बस, तीन पुलिस वाहन और करीब 12 अधिकारी इस घेरे के भीतर जांच कर रहे हैं। माना जा रहा था कि हमला बस में हुआ होगा।

नीतीश-तेजस्वी को महंगी पड़ेगी छुट्टी की ‘घुट्टी’, BJP के सियासी जाल के शिकार हुए चाचा-भतीजा, जानें पूरा मामला     |     शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका की दुपट्टे से गला घोंटकर की हत्या, आरोपी प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     बॉर्डर पर तैनात था तो दुश्मन कुछ नहीं बिगाड़ पाए, पटवारी बनते ही बेटे को माफिया ने मार डाला, कहते हुए बिलख पड़े पिता     |     प्रतापगढ़ पृथ्वीगंज चौकी के सिपाही मनीष गौतम ने अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर दी जान     |     जिहादी हमले पर गरम हुई सियासत,बेबस पिता के पास नहीं बचे इलाज के लिए पैसे, लगाई योगी सरकार से गुहार     |     16 दिन बाद उत्तरकाशी से आई अच्छी खबर,चमक उठी मां की आंखें,बेटे के घर आने का इंतजार     |     बस कंडक्टर पर चापड़ से जानलेवा हमला करने का मामला:लारेब हाशमी के घर पर चल सकता है बुलडोजर,जल्द जारी कर सकता है पीडीए नोटिस     |     बरेली में पांच महीने में नौ महिलाओं की हत्या,हत्या करने का तरीका सेम,साड़ी से गला घोंटकर कौन कर रहा है हत्याएं     |     इश्क में रोड़ा बने मामा की सिरफिरे आशिक ने गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा     |     खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप के पकड़े गए दोनों शार्प शूटर्स, सिंगर एली मंगत की हत्या करने आए थे दिल्ली, जानिए कैसे पुलिस ने दबोचा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000