विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

गृहणी से बनी अफसर ज्योति मौर्या ने कई पतियों को अंदर से झकझोर कर रख दिया है, उनके दिलोदिमाग से पत्नियों को अफसर बनाने का भूत एक झटके में उतार दिया है

दहेज उत्पीड़न का मुकदमा सिर्फ 7 सालों के लिए है। ज्योति और अलोक की शादी साल 2010 में हुई है। इस तरह दोनों की शादी के 13 साल पूरे हो चुके हैं। ज्योति 2016 में एसडीएम बन जाती हैं। उनका रुतवा और जलवे बदल जाते हैं। पति के अलावा ज्योति के जीवन में उनके समकक्ष होमगार्ड जिला कमान्डेंट मनीष दुबे की एंट्री होती है और जब इसका विरोध पति आलोक मौर्या करता है तो वह दहेज़ लोभी हो जाता है। प्रयागराज के धूमनगंज थाने में ज्योति मौर्या ने अपने पति के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कराया है। साथ ही दोनों के बीच तलाक के लिए कोर्ट में मामला चल रहा है। विचार करने वाली बात यह है कि जब तक ज्योति मौर्या एक गृहणी थी, तब तक पति दहेज़ की मांग नहीं किया और जब पढ़ा लिखाकर पत्नी को अफसर बना दिया तो वह दहेज़ लोभी हो गया…

बरेली। पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच का मसला इंटरनेट पर खूब सनसनी पैदा कर रहा हैं। बरेली जिले में तैनात पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या इन दिनों सोशल मीडिया और लोगों की जुबान पर हैं। ज्योति मौर्या पर उनके पति आलोक मौर्या ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आलोक का आरोप है कि ज्योति का गाजियाबाद में तैनात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ संबंध हैं। आलोक ज्योति पर रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया हैं। आलोक ने पत्र लिखकर इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है। उनके आरोपों की जांच-पड़ताल हो रही है।

ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या का नया-नया ऑडियो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ऑडियो और वीडियो इन्हीं दोनों का है। इस समय ज्योति मौर्या का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऑडियो में ज्योति अपने पति आलोक से बहस कर रही हैं। दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है। वहीं एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो भी नौकरी से पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में ज्योति आलोक के साथ गाली-गलौज करती हुई दिखाई दे रही है।

बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले आलोक मौर्या की शादी साल 2010 में वाराणसी की रहने वाली ज्योति मौर्या से हुई थी। साल 2015 में ही उसने जुड़वां बेटियों को भी जन्म दिया। पति आलोक का कहना है कि उनकी पत्नी ज्योति मौर्या अफसर बनने की इच्छा जाहिर की और कहा कि मैं तैयारी करके अफसर बनना चाहती हूं। बड़ी मेहनत के साथ अपनी पत्नी को प्रयागराज ले जाकर सिविल सर्विस की तैयारी कराई। साल 2016 में ज्योति मौर्या ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर ली और एसडीएम बन गईं।

आलोक मौर्या का कहना है कि नौकरी लगने के कुछ साल तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन साल 2020 में ज्योति मौर्या की जिंदगी में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे आ गया और उन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलने लगा। इस बात का पता जब उनको चला तो उन्होंने विरोध किया। विरोध करने के बाद मनीष दुबे और उनकी पत्नी ज्योति मौर्या उनकी जान की दुश्मन बन गईं। ज्योति मौर्या और मनीष दुबे उनकी हत्या कराना चाहते हैं। इस पूरे मामले में अब तरह-तरह का खुलासा हो रहा है।

ज्योति मौर्या का एक ऑडियो और वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे ज्योति और अधिक सुर्खियों में हैं। ऑडियो में सुना जा सकता है कि ज्योति और उनके पति आलोक के बीच जमकर बहस हो रही है। वहीं एक वीडियो भी सामने आया है। ज्योति अपने पति पर गंदी-गंदी गालियों का इस्तेमाल कर रही हैं और अब अशब्द भी बोल रही हैं। फिलहाल यह वीडियो नौकरी लगने से पहले का बताया जा रहा है। बताते चलें कि बरेली के सीमा खेड़ा में शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आलोक ने ज्योति मौर्या की वॉट्सऐप चैट वायरल की है, जिसमें उनके और मनीष दुबे के बीच बातचीत के चैट हैं।

आलोक ने कुछ कागजात भी दिखाए हैं और आरोप लगाए हैं कि इसमें दर्ज एंट्री से ज्योति काली कमाई करती थीं। आलोक ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से भी की है। आलोक का कहना है कि मनीष और ज्योति दोनों उनकी हत्या कराना चाहते हैं। बरहाल ज्योति ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। ज्योति का कहना है कि वॉट्सऐप हैक करके सभी चैट वायरल किए गए हैं। आलोक उनसे 50 लाख रुपए और एक घर मांग रहे थे। जब उन्होंने मना कर दिया तो उनका वॉट्सऐप हैक कर लिया। ज्योति का कहना है कि उन्होंने प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपने पति के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कराया है। उनका तलाक के लिए कोर्ट में मामला चल रहा है।

औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का मामला; कार सवार तीन लोगों की हत्या को लेकर 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान     |     ट्रेन हादसा होते होते टला, प्लेटफॉर्म के पास मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरे, रेलवे टीम राहत-बचाव में जुटी     |     पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 8 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 हुए फरार     |     हत्यारा बना रूम पार्टनर; मामूली सी बात पर युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या     |     हरणी झील में बड़ा हादसा; नाव पलटने से दो शिक्षकों और 13 छात्रों समेत 15 की हुई मौत      |     सरप्राइज देने के लिए पहाड़ी पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर चाकू से गला काटकर कर दी हत्या     |     बीमार ससुर से परेशान बहू ने उठाया खौफनाक कदम गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले     |     अजब गजब:जीवित रहते हुए की अपनी तेरहवीं,तेरहवीं में शामिल हुआ पूरा गांव, 2 दिन बाद हुई मौत,हर कोई रह गया दंग     |     महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का दिल का दौरा पड़ने से निधन     |     राजा भ‌इया भाजपा से मांग रहे थे दो सीटें,सिर्फ एक पर बनी सहमति,फिर नरोत्तम से हुई मीटिंग     |     किसान आंदोलन में ड्यूटी पर तैनात सब-इंस्पेक्टर की मौत, अबतक 3 पुलिस वालों ने तोड़ा दम, 2 दिन के लिए टला प्रदर्शन     |     चाचा की बेहरमी भतीजे का अपहरण कर प्लास्टिक रस्सी से गला घोंट की निर्मम हत्या, खेत में दफनाया शव     |     विवाह समारोह में फायरिंग; नगर पालिका अध्यक्ष के भाई ने साले की गोली मारकर की हत्या      |     घोर कलयुग:जल्लाद बेटे का खूनी खेल,बीमा का पैसा हड़़पने के लिए मां को उतार दिया मौत के घाट     |     सपा को एक और बड़ा झटका, हत्या के मामले में लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी को उम्रकैद की सजा     |     नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद जवान का हुआ अंतिम संस्कार, गांव में नहीं जले चूल्हे     |     अगर विधानसभा भंग हुई तो, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दे डाली खुली चुनौती     |     प्रयागराज-मिर्जापुर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा; बोलेरो और कंटेनर की हुई भिडंत, दो की मौत आठ लोग हुए घायल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000