विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

श्मशान घाट में मर्डर, युवक की लव अफेयर के चलते लड़की के परिजनों ने युवक को दी दर्दनाक मौत

मुंबई। महाराष्ट्र के नांदेड़ में युवक की लव अफेयर के चलते लाठी और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। स्वप्निल नागेश्वर नाम के युवक की हत्या करने के आरोप में 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। उसी के आधार पर आरोपियों की पहचान कर हत्या के 48 घंटे के भीतर ही पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, नांदेड़ के देगवाचल इलाके में स्वप्निल नागेश्वर का पड़ोस में रहने वाली युवती से अव अफेयर था। दो दिन पहले स्वप्निल अपनी प्रेमिका के साथ होटल गया हुआ था। इस बात की भनक प्रेमिका के परिवार वालों को लग गई थी। इसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने स्वप्निल को अपने जानने वालों की मदद से लिंगायत श्मशान घाट पर बुलाया। यहां सभी ने उसकी डंडे और लोहे की रॉड से मारपीट की। इतनी मारा कि युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

फिर स्वप्निल की लाश को वहीं पर छोड़कर भाग गए। फिर किसी ने स्वप्निल के बारे में पुलिस की जानकारी दी। मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया था। लिंगायत श्मशान घाट एरिया में लगे सीसीटीवी को स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने चेक किया। उसमें पाया कि एक दर्जन से ज्यादा लोग स्वप्निल के साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शैजाद खान, एजाज खान, मुहम्मद सद्दाम, मुहम्मद कुरैशी, मुहम्मद उसामा, मुहम्मद साजिद कुरैशी, शेख अयान, शेख इमाम, सोहेल खान, साहब खान, सैयद फरहान, उबैद खान यूनुस खान को गिरफ्तार कर लिया है। सभी हत्यारों पर वजीराबाद पुलिस थाने में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद तीन दिन की पुलिस रिमांड में लिया गया है।

खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप के पकड़े गए दोनों शार्प शूटर्स, सिंगर एली मंगत की हत्या करने आए थे दिल्ली, जानिए कैसे पुलिस ने दबोचा     |     टीएमसी के एक और नेता की हत्या, 10 दिन के भीतर पार्टी के चार नेताओं का हुआ मर्डर     |     प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, पहले पिलाई शराब, फिर उतारा मौत के घाट     |     भाई-भाभी को गोलियों से भूनने वाले आरोपी ने खुद को किया सरेंडर, पुलिस से बचने के लिए  26 दिनों तक बदलता रहा लोकेशन     |     पहली कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को आया हार्ट अटैक, पलक झपकते ही हुई मौत      |     भांजे को मामी से हुआ प्यार, शादी के 6 महीने बाद लेकर हुआ फरार, मामा ने दर्ज कराया मुकदमा     |     भीम संसद में उमड़ी भीड़ से नीतीश कुमार गदगद, बोले- केंद्र सरकार देख ले यह हुजूम, सब आ जाएगा समझ     |     श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, शादीशुदा शख्स ने की गर्लफ्रैंड की हत्या, शव के किए 31 टुकड़े     |     ससुराल पहुंचकर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, ससुर की पत्थर मारकर की हत्या, फिर खुद को गोली से उड़ाया     |     रामा मेडिकल कॉलेज में MBBS द्वितीय वर्ष के छात्र की धारदार हथियार से की गई हत्या, बेसमेंट में खून से सना मिला शव     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000