विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

अवैध संबंधों के शक में सनकी पति ने झाड़ी में छिपकर पीछे से मारी गोली,पहले पीठ फिर सिर पर फायर,मोबाइल की CDR मिली सही

फर्रुखाबाद जिले में गुतासी की गीता देवी की हत्या अवैध संबंधों के शक में उसके पति ने की थी। पुलिस ने पति की गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से एक तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस अभी भी पुत्र और जेठ से थाने में बैठाकर पूछताछ कर रही है। गीता के मोबाइल की सीडीआर में पुलिस को कोई भी संदिग्ध नंबर नहीं मिला है।

लिहाजा पति पर सनकी होने की शक जताया जा रहा है। मऊदरवाजा थाने के गांव गुतासी निवासी गीता देवी (40) का गोली लगा शव सोमवार सुबह गांव के ही सतीश के खेत में पड़ा मिला था। पुलिस ने घटना में नामजद पति अरुण कुमार की गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने गांव के पास से ही गुरुवार सुबह साढ़े 10 बजे गिरफ्तार दिखाया।

उसकी निशानदेही पर एक तमंचा व कारतूस भी बरामद कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि अरुण को पत्नी पर अवैध संबंधों का शक था। बताया कि गीता किसी न किसी बहाने से घर से चली जाती थी। इसी के चलते घर में विवाद होता था। घर में शौचालय होने के बावजूद 31 जुलाई की रात दो बजे वह शौच के लिए खेतों में गई।

झाड़ी में छिपकर पीछे से चला दी गोली…

अरुण को शक होने पर वह चुपके से पीछे से गया। उसे लगा कि वह किसी से बात कर रही है। उसने झाड़ी में छिपकर पीछे से गोली चला दी। जो गीता की पीठ में लगी। उसके गिरने के बाद दूसरी गोली सिर में मार दी। इसके बाद चाचा सीमेंद्र के खेत के पास मेड़ पर पड़ी लकड़ियों में तमंचा छिपा दिया।

मोबाइल सीडीआर में नही मिला संदिग्ध नंबर…

सुबह नाटक करने के लिए पत्नी की हत्या का शोर मचाया।  इंस्पेक्टर आमोद कुमार सिंह ने बताया कि गीता के मोबाइल की सीडीआर निकलवा कर उसका परीक्षण किया गया। उसमें कोई भी संदिग्ध नंबर नहीं मिला। इससे अवैध संबंधों की बात सही नहीं लगती। अरुण ने ही शक के चलते ही घटना को अंजाम दे दिया।

पति अरुण को बताया जा रहा है सनकी…

अरुण को सनकी बताया जा रहा है। यही वजह है कि उसका मोहल्ले में भी कोई खास संबंध नहीं है। बता दें कि पुलिस अभी भी गीता के पुत्र और जेठ से थाने में पूछताछ कर रही है। कड़ाई के बावजूद पुलिस किसी निर्णय पर नहीं पहुंची है। इनसे मिली जानकारी भी काफी अहम मानी जा रही है।

फोरेंसिक टीम की जांच से आरोपी पति आया घेरे में…

गांव गुतासी निवासी गीता देवी की 31 जुलाई की भोर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पति अरूण कुमार ने गांव के लोगों पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया था। मौके पर पहुंचे एसपी विकास कुमार ने फोरेंसिक टीम को अरूण कुमार के हाथों के नमूने लेने का आदेश दिए थे।

कुर्ता व शर्ट पर भी खून के निशान…

फोरेंसिक टीम ने नमूने एकत्र कर लिए। घर के अंदर मिले कुर्ता व शर्ट पर भी खून के निशान मिले थे। उसके भी नमूने लिए गए। घटनास्थल पर मिले खून के नमूने से उनका मिलान किया गया। सभी जगह का खून गीता देवी का पाया गया। इससे पति द्वारा हत्या की बात सामने आई है।

पति की नींद पर लगाया था पहरा, फिर मिली सफलता…

शौच को निकली महिला की खेत में गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस हिरासत में बैठे पति के सोने पर प्रतिबंध लगा था। पुलिस रात भर पूछताछ करती है और दिन में सोने न देने के लिए ड्यूटी कर्मी को सख्त निर्देश दिए गए हैं। पुलिस महिला की जेठानी को भी थाने ले आई है।

भाई की तहरीर पर पति, दो जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा…

अब पुलिस पति, पुत्र, जेठ और जेठानी से पूछताछ कर रही है। मऊदरवाजा थाने के गांव गुतासी निवासी गीता (40) की सोमवार सुबह सतीश के खेत में सिर में गोली लगी लाश बरामद हुई थी। गीता के भाई की तहरीर पर पति, दो जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप के पकड़े गए दोनों शार्प शूटर्स, सिंगर एली मंगत की हत्या करने आए थे दिल्ली, जानिए कैसे पुलिस ने दबोचा     |     टीएमसी के एक और नेता की हत्या, 10 दिन के भीतर पार्टी के चार नेताओं का हुआ मर्डर     |     प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, पहले पिलाई शराब, फिर उतारा मौत के घाट     |     भाई-भाभी को गोलियों से भूनने वाले आरोपी ने खुद को किया सरेंडर, पुलिस से बचने के लिए  26 दिनों तक बदलता रहा लोकेशन     |     पहली कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को आया हार्ट अटैक, पलक झपकते ही हुई मौत      |     भांजे को मामी से हुआ प्यार, शादी के 6 महीने बाद लेकर हुआ फरार, मामा ने दर्ज कराया मुकदमा     |     भीम संसद में उमड़ी भीड़ से नीतीश कुमार गदगद, बोले- केंद्र सरकार देख ले यह हुजूम, सब आ जाएगा समझ     |     श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, शादीशुदा शख्स ने की गर्लफ्रैंड की हत्या, शव के किए 31 टुकड़े     |     ससुराल पहुंचकर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, ससुर की पत्थर मारकर की हत्या, फिर खुद को गोली से उड़ाया     |     रामा मेडिकल कॉलेज में MBBS द्वितीय वर्ष के छात्र की धारदार हथियार से की गई हत्या, बेसमेंट में खून से सना मिला शव     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000