विज्ञापन
विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें – 9721975000 *

युवक ने पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से मारकर की हत्या, तीनों के शव घर में छोड़कर हुआ फरार, पुलिस ने को किया गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई सनसनीखेज वारदात में एक शख्स अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर फरार हो गया। तीनों के शव दो दिन तक घर में ही पड़े रहे। महिला और बच्चों के दिखाई नहीं देने पर आस पड़ोस के लोगों को कुछ शक हुआ। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। उसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो वह सन्न रह गई। मां-बेटियों के शव कमरे में पड़े थे। वारदात के बारे में जिस किसी ने भी सुना तो वह हैरान रह गया। हत्या का कारण गृह क्लेश बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार जयपुर में दिल को दहलाने वाली यह घटना शहर के करधनी थाना इलाके में हुई। यहां के डूंगर एरिया इलाके में एक शख्स ने अपनी और दो बेटियों की सिर में हथौड़ा मार कर हत्या कर दी। सोमवार को सुबह पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तरप्रदेश के फतेहपुर हुसैनगंज का रहने वाला है आरोपी…

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी का नाम अमित कुमार उर्फ करण है। वह उत्तरप्रदेश में फतेहपुर हुसैनगंज का रहने वाला है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि उसने गृह क्लेश के चलते 17 नवंबर की रात को पत्नी किरण और 11 साल की बड़ी बेटी प्रिया को मार डाला। बाद में दोनों की लाश एक कमरे में बंदकर वारदात को छिपाए रखा। फिर उसने 6 साल की छोटी बेटी रिया की भी हत्या कर दी। उसके बाद तीनों की शव कमरों में बंदकर घर के बाहर लॉक दिया और भाग निकला।

पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को दी सूचना…

दो तीन दिन से मां और बेटियों के नजर नहीं आने पर पड़ोसियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना इसकी सूचना दी। इस पर जांच पड़ताल के लिए सोमवार को सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब घर के बंद कमरों को खोलकर देखा तो वहां तीनों के शव पड़े हुए थे। इस पर पुलिस ने आलाधिकारियों को इस बारे में सूचित किया। उसके बाद वे भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर मकान मालिक के बारे में जानकारी जुटाई और फिर उसे कनकपुरा रेलवे स्टेशन से दबोच लिया।

खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप के पकड़े गए दोनों शार्प शूटर्स, सिंगर एली मंगत की हत्या करने आए थे दिल्ली, जानिए कैसे पुलिस ने दबोचा     |     टीएमसी के एक और नेता की हत्या, 10 दिन के भीतर पार्टी के चार नेताओं का हुआ मर्डर     |     प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, पहले पिलाई शराब, फिर उतारा मौत के घाट     |     भाई-भाभी को गोलियों से भूनने वाले आरोपी ने खुद को किया सरेंडर, पुलिस से बचने के लिए  26 दिनों तक बदलता रहा लोकेशन     |     पहली कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को आया हार्ट अटैक, पलक झपकते ही हुई मौत      |     भांजे को मामी से हुआ प्यार, शादी के 6 महीने बाद लेकर हुआ फरार, मामा ने दर्ज कराया मुकदमा     |     भीम संसद में उमड़ी भीड़ से नीतीश कुमार गदगद, बोले- केंद्र सरकार देख ले यह हुजूम, सब आ जाएगा समझ     |     श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना, शादीशुदा शख्स ने की गर्लफ्रैंड की हत्या, शव के किए 31 टुकड़े     |     ससुराल पहुंचकर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, ससुर की पत्थर मारकर की हत्या, फिर खुद को गोली से उड़ाया     |     रामा मेडिकल कॉलेज में MBBS द्वितीय वर्ष के छात्र की धारदार हथियार से की गई हत्या, बेसमेंट में खून से सना मिला शव     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000