स्कूल में छात्रा से 2 साल तक डायरेक्टर का बेटा करता रहा दुष्कर्म, महिला टीचर देती थी साथ

बिहार। वो मेरे बाल खींचता था..मेरा बदन नोंचता था। मेरे साथ उसने 2 साल तक रेप किया। इसमें उसका साथ स्कूल की महिला टीचर देती थी। ये बातें सहरसा की एक नाबालिग (16) ने कही। लड़की ने रेप का आरोप प्राइवेट स्कूल संचालक के बेटे पर लगाया है। रेप की घटना उसके स्कूल की लाइब्रेरी में 6 साल पहले हुई। इसके बाद यह सिलसिला 2 साल तक चलता रहा। पूरा मामला सहरसा के शांति शिक्षण संस्थान का है। स्कूल के डायरेक्टर अजीत विश्वास के बेटे सम्राट विश्वास पर रेप का आरोप लगा है। चार साल बाद 28 अगस्त को इस मामले का खुलासा हुआ है। परिजन ने थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई। 29 अगस्त को पुलिस ने आरोपी सम्राट को अरेस्ट कर लिया। अब लड़की की जुबानी जानिए उसके साथ क्या-क्या हुआ…कैसे 4 साल बाद हुआ खुलासा नाबालिग का आरोप है जब उसके साथ पहली बार रेप हुआ तब वह छठवी क्लास में पढ़ती थी। अभी उसकी उम्र 16 साल है। वह पटना में नीट की तैयारी कर रही है। उसने कहा – मेरे साथ साल-2017 से साल-2019 तक रेप हुआ। पहली बार मेरे स्कूल की टीचर अनीता मिश्रा मुझे लाइब्रेरी के बगल में एक कमरे में ले गई। फिर लाइट ऑफ कर दी।  

अंदर सम्राट करता था रेप, बाहर निगरानी करती थी मैडम…

उस कमरे में पहले से स्कूल डायरेक्टर का बेटा सम्राट मौजूद था। अनीता मैम ने बाहर से कमरा बंद कर दिया। फिर बाहर खड़ा होकर पहरा देने लगी। सम्राट विश्वास ने मेरे साथ गंदा काम किया। मेरे बाल खींचे…मुझे बदन को नोंचा। रेप किया। जबरदस्ती के कारण कई जगह से खून निकलने लगा। इसका उसने वीडियो भी बना लिया। फिर बाहर खड़ी मैडम से पूछा कोई आसपास है तो नहीं। फिर मुझे उसी हालत में छोड़ चला। अनीता मैम ने डरा धमका कर चुप करा दिया। किसी को बताने से मना किया। कहा अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसी डर से मैं चुप हो गई। जिसके बाद यह सिलसिला लगातार कुछ- कुछ दिन पर 2 साल तक चलता रहा।

दर्द होता तो रोती थी, अनीता मैम थप्पड़ मारकर चुप करा देती…

पीड़िता ने बताया – मैं उस वक्त बहुत छोटी थी। मुझे दर्द होता तो मैं बैठ कर रोती रहती थी। टीचर अनीता से कुछ कहती तो वो मुझे थप्पड़ मारती थी। मैं घटना के बाद से ही डिप्रेशन में रहने लगी थी। बीमार पड़ी तो साल- 2019 में शांति शिक्षण संस्थान को छोड़ दिया। सहरसा के ही दूसरे स्कूल में नाम लिखावाया। वहां 10वीं पास करने के बाद साल 2022 में पटना आकर रहने लगी। यहां आकाश इंस्टीट्यूट से नीट की तैयारी कर रही थी।

4 साल बाद पटना पहुंचा आरोपी..सुनकर बिगड़ी तबीयत…

लड़की ने कहा कि साल-2020 में मुझे उसके साथ लिव इन में रहने वाली लड़की मुस्कान रानी ने कॉल किया। कहती थी सम्राट से मिलने। अभी कुछ दिन पहले भी उसका कॉल आया था। उसने कहा कि सम्राट पटना आया है, वो तुमसे मिलना चाहता है। ये सुनकर मेरी हालत खराब हो गई, मैं डिप्रेशन में चली गई। मैं पिछले सात साल से घुट-घुट कर जी रही थी। कॉल आने के बाद मेरा शरीर कांपने लगा। 23 अगस्त को मेरी तबीयत बहुत ज्यादा खराब होने पर हॉस्टल के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। पूरी रात हॉस्पिटल में मैं बेहोश रही। सुबह मेरे मां-पापा को जानकारी दी गई।

साइकेट्रिस्ट के सामने बताई आपबीती..तब हुआ रेप का खुलासा…

24 तारीख को मुझे पटना के ही एक साइकेट्रिस्ट के पास ले जाया गया। वहां मैंने अपनी अतीत की सारी कहानी डॉक्टर से बताई। डॉक्टर ने रेप वाली बात मेरी फैमिली को बता दी। जैसे ही इस बात की जानकारी पीड़िता के परिजनों को लगी तो 28 अगस्त को सहरसा आकर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। अगले दिन ही पुलिस ने पटना से सम्राट को गिरफ्तार किया। सहरसा ले जा कर जेल भेज दिया।

क्लास 5वीं से 10वीं तक की बच्चियों को सम्राट बनाता था शिकार…

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि सम्राट विश्वास क्लास 5वीं से लेकर क्लास 10वीं में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ गंदा काम करता है। शर्म और परिवार के कारण कोई लड़की सामने नहीं आना चाहती है। उसने मेरी एक दोस्त के साथ भी रेप किया है। मैं चाहती हूं कि सम्राट को फांसी मिले। अनीता मिश्रा को अरेस्ट किया जाए। इन लोगों ने मिलकर बहुत सारी बच्चियों के साथ रेप किया है। 

स्कूल डायरेक्टर ने की जांच की मांग…

इधर, पुलिस ने आरोपी महिला टीचर अनीता को भी पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। नाबालिग न्याय की मांग कर रही है तो वहीं आरोपी टीचर को छोड़े जाने पर पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। स्कूल के डायरेक्टर अजित विश्वास भी मानते हैं कि अगर कहीं भी इस तरह की बात होती है तो गलत है। इस प्रकरण में जांच होनी चाहिए। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होनी चाहिए।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस…

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया – रेप का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी को जेल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

 

औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का मामला; कार सवार तीन लोगों की हत्या को लेकर 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान     |     ट्रेन हादसा होते होते टला, प्लेटफॉर्म के पास मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरे, रेलवे टीम राहत-बचाव में जुटी     |     पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के 8 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 हुए फरार     |     हत्यारा बना रूम पार्टनर; मामूली सी बात पर युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या     |     हरणी झील में बड़ा हादसा; नाव पलटने से दो शिक्षकों और 13 छात्रों समेत 15 की हुई मौत      |     सरप्राइज देने के लिए पहाड़ी पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर चाकू से गला काटकर कर दी हत्या     |     बीमार ससुर से परेशान बहू ने उठाया खौफनाक कदम गला दबाकर की हत्या, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     हत्यारों ने हैवानियत की हदें की पार,मां-बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या,शव के साथ हुई बर्बरता,शव देखकर कांप गए देखने वाले     |     अजब गजब:जीवित रहते हुए की अपनी तेरहवीं,तेरहवीं में शामिल हुआ पूरा गांव, 2 दिन बाद हुई मौत,हर कोई रह गया दंग     |     लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण में 8 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में 1 जून को मतदाता ईवीएम की बटन दबाकर 904 उम्मीदवार की किस्मत का करेंगे, फैसला     |     Loksabha_Election_2024: आईये जाने सूबे की रॉबर्ट्सगंज सुरक्षित लोकसभा सीट का संसदीय इतिहास, वहां का जातिगत समीकरण और चुनावी आंकड़ों की गुणा-गणित     |     Loksabha_Election_2024: आईये जाने सूबे की गाजीपुर लोकसभा सीट का संसदीय इतिहास, वहां का जातिगत समीकरण और चुनावी आंकड़ों की गुणा-गणित     |     लखनऊ में रिटायर्ड IAS की पत्नी की हत्या का खुलासा: ड्राइवर ने भाई और साथी के साथ मिलकर रची साजिश     |     लॉरेंस बिश्नोई से प्रेरित होकर नवयुवकों ने बनाई बाबा गैंग, गैंग चढ़ी पुलिस के हत्थे, सभी की उम्र 20 से 22 साल     |     दिल्ली के मौजूदा मुख्य सचिव नरेश कुमार का कार्यकाल 3 महीने और बढ़ाया गया     |     पंजाब में AAP के मंत्री बलकार सिंह का 21 साल की लड़की के साथ MMS लीक     |     काशी में अखिलेश ने कसा सियासी तंज, कहा-भाजपा जहां अपनी सीट मान रही थी, वो भी हार रही है     |     एक्स्ट्रीम बार में घुसकर डीजे बजाने वाले की हत्या, जांच में जुटी पुलिस     |     उत्तर प्रदेश में पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या से से लोगों में आक्रोश, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9721975000